PHOTOS: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला हुई वायरल

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की रियल जिन्दगी किसी फिल्मी कहानी से जरा भी कम नहीं है. शायद यही वजह है कि इन रियल जिन्दगी पर एक फिल्म भी बनने जा रही है, लेकिन इन दिनों संजय नहीं बल्कि इनकी ये बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीरों से कहर मचा कर रख दिया है और शायद यही वजह है कि इनकी ऐसे बोल्ड अंदाज की वजह से इनके पिता इनसे नाराज रहते हैं. कभी मोटी दिखने वाली संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी अब इतनी ज्यादा हॉट हो चुकी हैं कि इनकी ऐसी तस्वीरें देखकर आप भी दांग रह जायेंगे.

संजय की बेटी का सामने आया बोल्ड रूप:

बता दें कि तस्वीरों में आप दिग्गज हिंदी सिनेमा अदाकारा संजय दत्त की बेटी त्रि‍शाला दत्त को देख सकते हैं. उन्होंने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का डंका बजा रखा है.

त्रिशाला की इंस्टाग्राम पर 72,000 फॉलोअर्स बन चुके हैं और इनकी इंस्टाग्राम टाइमलाइन ऐसी है किआप भी देखकर चौंक जाएंगे.

उनकी हॉटनेस की वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो जाती हैं और तेजी से देखने के साथ साथ लगातार शेयर भी की जाती हैं.

न्यूयॉर्क में रहती है त्रिशाला:

आपको बता दें कि त्रिशला अपनी चाची और उनके दादा दादी के साथ बिसेद, क्वींस, न्यूयॉर्क में रह रही है. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सार्वजनिक स्कूल से की थी. न्यूयॉर्क सिटी में आपराधिक न्याय के जॉन जे कॉलेज से कानून में अपना स्नातक स्तर की पढ़ाई पूरी की. उनकी मुंबई आने की कोई योजना नहीं है और न्यूयॉर्क में अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही है

त्रिशाला फिल्म उद्योग में एक सफल व्यक्ति बनना चाहते थी लेकिन संजय दत्त को गिरफ्तार करने के बाद वह न्यूयॉर्क लौट गई. सबसे बड़ी बेटी होने के नाते, त्रिशला अपने पिता संजय दत्त के बहुत करीब है.

उनके बचपन के दिनों में कई कारणों से उनके पिता के पास होने का मौका नहीं मिला. उनके पिता का मतलब उनके लिए एक दुनिया है.

कैटरीना के फोटोग्राफर पर लगा सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

त्रिशाला एक फिटनेस फ्रिक है और पार्टी करना उन्हें बहुत पसंद है. त्रिशाला अब न्यूयॉर्क में हेयर और नेल एक्सटेंशन के अपने कारोबार को चलाती है. हम बड़े परदे पर उनका चमकते हुए देखना चाहते है .

यहां तक ​​कि उनके पिता संजय बी में प्रवेश करने के खिलाफ है.

वह अपनी बेटी को सभी प्रकाशकों से दूर रखना चाहता है और हम उनकी चिंता को समझते है. त्रिशाला ने अपना बहुत वजन कम किया और फिट से फैब में बदल गयी है. उनकी इन तस्वीरों को देखकर किसी को भी उनसे प्यार हो जायेगा

Sujeeth Goud