सिर्फ और सिर्फ यह एक चीज करती है मर्दों की कमजोरी को एकदम से दूर, अवस्य जानें….

आजकल अधिकांश मर्दों में यौन समस्याएं पाई जाती हैं. जो कि बहुत बुरी बात है….

ये एक ऐसी समस्या है जिसके बारे में कोई भी पुरुष खुलकर बात नहीं करता है और शर्म के चलते वो अपनी इस समस्या पर पर्दा डालने की कोशिश करते हैं.

यौन रोग, स्वप्नदोष, से…क्स ना करने की इच्छा, शीघ्रपतन, कमजोरी और थकान जैसी समस्याओं के बारे में जानकारी की कमी के चलते भी मर्द अक्सर परेशान रहते हैं और तो और वो डॉक्टरों के पास जाने से भी हिचकिचाते हैं.

अगर आप भी इस प्रकार की किसी कमजोरी से गुजर रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे असरदार चीज के बारे में जिसके इस्तेमाल से आप झट से मर्दों की कमजोरी को दूर कर सकते हैं.

मर्दों की कमजोरी को झट से दूर करता है सफेद प्याज—-

वैसे हर कोई अपने रोज के खाने में प्याज का इस्तेमाल तो करता ही है लेकिन सफेद प्याज खाना ना सिर्फ सेहत के लिए फायदेमंद है बल्कि ये मर्दों की हर प्रकार की कमजोरी को दूर करने में भी मदद करता है.

सफेद प्याज में पाए जानेवाले गुण मर्दों की कमजोरी को दूर करता है. इसलिए हर रोज सफेद प्याज के सेवन की सलाह दी जाती है.

नपुंसकता और शारीरिक दुर्बलता को दूर करने के लिए सफेद प्याज का रस, अदरक का रस, शहद और घी मिलाकर इसका मिश्रण बनाकर 21 दिनों तक सुबह शाम पीना चाहिए.

शीघ्रपतन की समस्या के लिए सफेद प्याज के रस में 100 ग्राम अजवाइन को मिलाकर इसे अच्छी तरह से धूप में सुखाएं. फिर इसे पीस कर चूर्ण बना लें. अब इस चूर्ण का पांच ग्राम घी और पांच ग्राम शक्कर के साथ दिन में तीन बार सेवन करें.

अगर आपके भीतर कामोत्तेजना की कमी है तो इस कमजोरी को दूर करने के लिए इस मिश्रण का 21 दिनों तक लगातार सेवन करें इससे शीघ्रपतन की समस्या हमेशा के लिए दूर हो जाएगी.

कुछ मर्दों में से…क्स के दौरान वीर्य कम निकलता है. जो उनकी सेक्स लाइफ के लिए ठीक नहीं माना जाता है. अगर आप भी इस तरह की किसी समस्या से पीड़ित हैं तो ऐसे में आपको सफेद प्याज का सेवन जरूर करना चाहिए. इसके लिए आपको प्याज के रस को शहद के साथ लेना चाहिए इससे आपका स्पर्म काउंट बढेगा.

सफेद प्याज खाने के हैं अनेक फायदे, जरुर जानें-

1– नियमित रुप से सफेद प्याज खाने से पुरुषों की मर्दाना कमजोरी को दूर करने में मदद मिलती है.

2– सफेद प्याज खाने से पुरुषों को तकरीबन हर तरह की यौन समस्याओं से छुटकारा मिलता है.

3– सफेद प्याज खाने से पुरुषों में नपुंसकता की समस्या दूर होती है और ये शीघ्रपतन की समस्या से भी राहत दिलाता है.

4– सफेद प्याज का सेवन पुरुषों में कामोत्तेजना को बढ़ाने में मदद करता है और ये स्वप्नदोष को भी दूर करता है.

5– मर्दों में वीर्य को बढ़ाने के लिए सफेद प्याज को काफी फायदेमंद बताया गया है. यह पुरुषों में वीर्य को बढ़ाता है.

मर्दों की कमजोरी – बहरहाल एक साधारण सा सफेद प्याज अगर मर्दों की कमजोरी  दूर करने का रामबाण इलाज है तो फिर इसका सेवन हर मर्द को करना चाहिए..

.

Sujeeth Goud