सालों बाद इतनी खूबसूरत दिखती है सोनपरी की फ्रूटी, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

आपको ‘सोनपरी’ ( Tanvi Hegde ) का सीरियल तो याद ही होगा. जी हाँ सोनपरी सीरियल बच्चों का सबसे पसंदीदा सीरियल में से एक था. अरें वही सीरियल जो हमारे बचपन का सबसे पसंदीदा सीरियल हुआ करता था. साल 2000 से 2004 तक टेलीविजन पर प्रसारित हुआ ये सीरियल ‘सोनपरी’ सभी बचो का पसंदीदा सीरियल था. ये सीरियल भी हमें शाकालाका बूम बूम, शरारत, शक्तिमान, जूनियर जी, करिश्मा का करिश्मा जैसे सीरियलों के जैसा ही पसंद था. लेकिन, सीरियल को बंद हुए काफी लम्बा समय हो चुका है और ये सितारे भी काफी बदल चुके है. आइये देखते है आज कैसी दिखती हैं सोनपरी की फ्रूटी.

जब टीवी पर ‘सोनपरी’ सीरियल आता था तब तन्वी हेगड़े यानि की फ्रूटी की उम्र महज 3 साल की थी. उन्होंने ने 3 साल की उम्र में ही अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. लेकिन अब तन्वी अब बड़ी हो चुकी हैं और वह काफी बोल्ड और सुन्दर दिखती हैं.

इसी के साथ आपको ये बता दें कि सोनपरी की तन्वी हेगड़े अब 26 साल की हो गयी हैं और हॉट मॉडल बन चुकीं हैं. इस टीवी सीरियल में फ्रूटी का किरदारी तन्वी हेगड़े ने निभाया था. ‘सोनपरी’ हमारे बचपन की फ़ेवरेट शो की हिस्सा थी बचपन की क्यूट फ्रूटी अब और भी हॉट हो गयी है.

इसी के साथ तानवी हेगड़े आजकल वो मराठी फिल्में भी करने लगी है तो दोस्तों कैसी लगी आपको सोनपरी की फ्रूटी.

 

Sujeeth Goud