लड़की से 10 साल बडा तय पति । योनसुख में कमी के कारण पड़ोसी लड़के के साथ किया ये सब।

आजकल शादी के बाद योनसुख एक बोहत बड़ा मुद्दा बन चुका है जो आगे आपके जीवन की भूमिका तय करेगा। कि आपका रिश्ता कैसे चलने वाला है पुराने वक़्त में महिलाएं योनसुख न मिलने के कारण कभी गलत कदम या पति से अलग नही होती थी। और न है उसे धोखा देती थी लेकिन आज जमाना बदल गया है। ओर पति कमजोर होते है महिला मायके में मिलेगी या किसी ओर के बिस्तर पर बोहत कम महिलाओं को देखोगे आप जो इस बात से समझौता करले

 

घटना ये वैसे योद्धाओं की धरती राजस्थान की है ये जहां एक लड़की की शादी 10 साल बड़े लड़के से कर दी जाती है. उसके बाद जो होता है उसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. बता दें कि शादी के कुछ साल तक तो दोनों के बीच सब कुछ अच्छा चलता रहा था लेकिन फिर संध्या का घर में मन नहीं लगने लगा. तभी संध्या की नजर पड़ोस में एक लड़के पर पड़ी जो संध्या से करीब साल छोटा था. संध्या उसके धीरे-धीरे करीब आती गयी और दोनों में बेहद प्यार हो गया. वो प्यार के जाल में ऐसे फसे की बात एक दूसरे के बिस्तर तक आती दिखी आओ बता रहा हूं आपको।

 

filmyworldz

आखिर प्यार मोहबत के रिश्ते जिस्मानी होने मे आजतक जड़ देर नही लगती और बोहत जल्द ही दो प्रेमी एक दूसरे के बिस्तर पर मिलते हैं दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गये. आपको जानकर हैरानी होगी कि संध्या ने इसी दौरान गर्भवती भी हो गयी लेकिन उसने अपने पति और ससुराल वालों से छुपकर अबॉर्शन करवा लिया. कुछ दिनों तक ये सब चलता रहा लेकिन एक दिन ये बात संध्या के पति और बड़े बेटे को पता चल गयी तो उन्होंने संध्या पर पाबंदी लगा दी और उसे कहीं जाने नहीं देते थे. संध्या को उनकी ये बात ठीक नहीं लगी और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक कदम उठाने का प्लान कर लिया. ओर ये भयानक प्लान 3 परिवारों की जिंदगी एक दम से ख़त्म करने वाला था।

उम्र में दस साल बड़ा था पति तो महिला ने पड़ोस के लड़के से बना लिए संबंध, फिर उसके बाद जो हुआ…

शादी प्यार का बंधन और सात जन्मों का साथ होता है. आपने भी सुना होगा प्यार करने वालों के लिए उम्र महज एक गिनती बराबर होती है. आपने भी अक्सर देखा होगा कि जब लड़का-लड़की की शादी होती है तो ज्यादातर लड़के ही बड़े होते हैं और लड़कियां छोटी. कभी इसके विपरीत देखने को मिलता है. हालांकि अगर लड़के की उम्र लड़की से जरुरत से ज्यादा हो तो ये उसके लिए मुश्किल का सबब बन जाती है. ऐसी शादी में देखा गया है कि लड़की अपने पति से खुश नहीं रह पाती है. आज हम आपको ऐसा ही एक मामला लेकर आये हैं जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे.

filmyworldz

मामला राजस्थान का है जहां एक लड़की की शादी 10 साल बड़े लड़के से कर दी जाती है. उसके बाद जो होता है उसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. बता दें कि शादी के कुछ साल तक तो दोनों के बीच सब कुछ अच्छा चलता रहा था लेकिन फिर संध्या का घर में मन नहीं लगने लगा. तभी संध्या की नजर पड़ोस में एक लड़के पर पड़ी जो संध्या से करीब साल छोटा था. संध्या उसके धीरे-धीरे करीब आती गयी और दोनों में बेहद प्यार हो गया. उसके बाद देखिये हुआ कुछ ऐसा…

बता दें कि दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गये. आपको जानकर हैरानी होगी कि संध्या ने इसी दौरान गर्भवती भी हो गयी लेकिन उसने अपने पति और ससुराल वालों से छुपकर अबॉर्शन करवा लिया. कुछ दिनों तक ये सब चलता रहा लेकिन एक दिन ये बात संध्या के पति और बड़े बेटे को पता चल गयी तो उन्होंने संध्या पर पाबंदी लगा दी और उसे कहीं जाने नहीं देते थे. संध्या को उनकी ये बात ठीक नहीं लगी और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक कदम उठाने का प्लान कर लिया.

filmyworldz

ये साजिश थी कत्ल की वो भी एक पूरे के पूरे परिवार को संध्या ने प्रेमी के साथ मिलकर पूरे परिवार को मारने की ठान ली. संध्या ने ऐसे में एक दिन प्रेमी और उसके साथियों को घर बुला लिया और रात के अँधेरे में जो किया उसने सभी को हैरान कर दिया. बता दें कि संध्या ने रात में पति सहित पूरे परिवार को मरवा दिया. जिसमें तीन बच्चों के साथ भतीजे तक को मरवा डाला. इतना करने के बाद संध्या अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी. पुलिस को जब इस मामले की जानकारी हुई तो पुलिस ने आरोपियों की तलाश करना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है लेकिन पुलिस उस शख्स को तलाश रही है जो संध्या का फेसबुक अकाउंट चला रहा था. उसके पकड़े जाने के बाद कयास लगाया जा रहा है पुलिस इस घिनोने कृत्य का पर्दाफाश करदेगी।

filmyworldz

 

Sujeeth Goud