बेटे ने अपनी ही मां का बनाया ऐसा विडियो, पत्नी का असली रूप देखकर उड़ गए पिता के होश, देखें वीडियो

ये तो हम सभी जानते हैं कि इस संसार में भगवान से भी ऊपर मां को दर्जा मिला हुआ है और हर मां के लिए उसका बच्चा उसके जान से भी बढ़कर होता है बच्‍चे के अंदर ही मां की जान बसी होती है। मां ममता की मूरत होती है। ये सारी बातें ही हम मां के बारे में शुरू से ही सुनते आए है लेकिन क्‍या आपको पता है कि कलयुग में कुछ भी होना संभव है। जी हां यहां कोई भी रिश्‍ता व कोई भी मर्यादा नहीं होती है। आज के समय में मां की परिभाषा भी शायद बदल चुकी है ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि आप खुद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद कहेंगे।

अक्‍सर लोग यही जानते हैं कि मां अपने बच्चे पर एक आंच भी नहीं आने देती है पर आज जरा इस वीडियो को देख लें शायद आपकी भी सोच बदल जाएगी। इस विडियो वायरल हो रहा हैं जिसने कुछ ऐसा देखने को मिला है जिससे की माँ नाम की प्रतिष्ठा और गरिमा को मिट्टी में मिला दिया हैं। इस विडियो के अन्दर आप देखेंगे कि एक माँ 5 साल की लड़की को पहले बोरी में बंद कर देती हैं और फिर बोरी को जोर जोर से हिला कर उसे डराती धमकाती हैं। जरा सोचिए ये सुनकर ही शरीर के रौंगटे खड़े हो जा रहे हैं तो उस बच्‍ची की हालत क्‍या हुई होगी।

आप इस वीडियो में दिख रही एक महिला जिसका नाम जसप्रीत कौर हैं और जसप्रीत ने चंडीगढ़ में रहने वाले मनमोहन सिंह नाम के एक व्यक्ति से शादी करी थी। आपको बता दें कि ये मनमोहन की दूसरी शादी थी वहीं उसकी पहली बीवी की मौत कैंसर के कारण हो गई थी। लेकिन इस वीडियो में महिला अपने पति की पहली बीवी की लड़की को इतनी बेरहमी से सजा दे रही हैं कि देखने वालों के रूह कांप गए।

उसने उस 5 साल की बच्‍ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी इतना ही नहीं आप देखेंगे कि सबसे पहले तो उसने उस 5 साल की सौतेली बेटी को बोरी के अन्दर भर लिया और फिर उस बोरी को जोर जोर से हिलाकर उसे डराती धमकाती हैं। बच्ची रोती हैं, चिल्लाती हैं लेकिन इस सौतेली माँ का दिल नहीं पिघलता हैं। इस विडियो में कुछ दुसरे बच्चे भी आसपास दिखाई दे रहे हैं।

वहीं आपको जानकर और हैरानी होगी कि ये वीडियो उस लड़की के बड़े भाई ने बनाई है उसका ये वीडियो बनाने का मकसद ये था कि वो अपने पिता को बताना चाहता था कि उसकी सौतेली माँ उनके घर में ना होने पर कितना अत्याचार करती हैं। जब भाई ने पापा को ये विडियो दिखाया तो उन्होंने बिना कोई वक़्त बर्बाद किए महिला के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कर दी।

वहीं आपको ये भी बता दें कि इस महिला ने ऐसा पहली बार नहीं किया है बल्कि इससे पहले भी कई बार बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर चुकी हैं और उस दौरान बच्‍ची का हाथ भी फ्रेक्चर हो गया था। महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी कुछ महीने पहले आत्महत्या की कोशिश भी कर चुकी हैं, हालाँकि उस समय महिला को बचा लिया गया था।

ये रहा वो वीडियो :

Sujeeth Goud