बिना शादी के एक छत के नीचे रहते हैं यह एक्टर्स-एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपने लव लाइफ को चलते काफी चर्चा में रहते हैं ।काफी स्टार्स अपने प्यार का इजहार सभी के सामने नहीं करते हैं लेकिन किसी बड़े मोके पर साथ दिखाई देने के बाद सुर्खियों में बन जाते हैं ।अभी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विराट और अनुष्का ने भी शादी से पहले अपना रिश्ता सभी से छुपाये हुआ था और शादी करने के बाद हर चीज का खुलासा किया ।इनके अलावा बॉलीवुड में काफी ऐसे एक्टर्स हैं जो की रिलेसन में तो हैं लेकिन उन्होंने अपने प्यार को कभी भी सबके सामने नहीं रखा ।

1. दीपिका-रनवीर

बॉलीवुड के बाजिराओ और मस्तानी के नाम से जाने जाने वाल रणवीर और दीपिका काफी लम्बे समय से एक दूसरे के साथ रिलेसन में हैं लेकिन इन्होने कभी अपना ये रिश्ता सब के सामने नहीं कबूला ।रणवीर और दीपिका दोनों ही काफी बड़े बड़े फुन्सिओन या अवार्ड शोज में एक साथ दिखाई दिए हैं ।रणवीर की एक्स अनुष्का ने तो शादी कर ली लेकिन फैंस को अब दीपिका-रणवीर की शादी का इंतजार है।

2. सोनम-आनंद

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के लव लाइफ की अगर बात करे तो इन दिनों वह एक मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ रिलेशन में हैं ,लेकिन सोनम अक्सर अपने इस रिश्ते से नकारती हैं ।वैसे बता दे की कुछ समय पहले सोनम और आनंद को एक साथ कपूर फैमिली के साथ भी aदेखा गया था।

3. सोनाक्षी-बंटी

हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार और शॉटगन के नाम से मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री में दबंग सलमान खान की फिल्म दबंग से कदम रखा था और इसी फिल्म के बाद एक्ट्रेस दबंग गर्ल के नाम से मशहूर हो गईं. सोना को कई मौको पर बंटी सचदेव के साथ देखा गया है यहां तक की खबर आई कि दोनों रिलेशन में हैं लेकिन अपने इस रिश्ते को सोना अक्सर मना करती रही हैं।

4. टाइगर-दिशा

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर को आज के समय में कौन नहीं जानता जैसे के सभी को मालूम हैं की टाइगर को बॉलीवुड में एक्शन किंग के नाम से भी जाना जाता हैं ।एक्शन के अलावा इनके डांस के बह काफी लोग कायल हैं लेकिन टाइगर का दिल तो खूबसूरत दिशा पाटनी पर आया हुआ हैं ।ये दोनों एक दूसरे के साथ रिलेसन में हैं लेकिन टाइगर अक्सर अपने इस रिस्तो को छुपाते आये हैं ।

5. आदित्य-श्रद्धा

फिल्म आशिकी 2 से बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन पहचान बनाने वाले एक्टर अद्वितीय चोपड़ा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इस फिल्म के बाद काफी सुर्खियों में रहने लग गए थे ,दोनों के किस्से काफी सुनने को मिले थे लेकिन एक दिन श्रद्धा ने इन सब को छोड़ कर फरहान के साथ लीव-इन में रहने लगी थी ।हालांकि इस बात को पापा शक्ती ने झूठा साबित किया लेकिन आदित्य के साथ श्रद्धा अक्सर कई मौके पर साथ नजर आती हैं और खबरों की माने तो अब भी रिलेशन में हैं।

Sujeeth Goud