तेरे नाम फ़िल्म में निभाया था पागल लड़की का रोल ओर आज कर रही है अपने हुस्न से लोगों को पागल।

याद हैं ना तेरे नाम मूवी ?? याद करवा देता हूं राधे भाई तो याद होगा ना ? असल मे ये फ़िल्म इतनी खास थी कि कोई इस फ़िल्म को भूल नही सकता। ये फ़िल्म सुपर हिट हुई थी। और इस फ़िल्म का गाना तेरे नाम हमने किया है जीवन अपना सारा सनम बोहत लोकप्रिय हुआ था। और बच्चे बच्चे की जुबान पर ये गाना था गाने के साथ साथ उसम फ़िल्म की 2 चीज़ें और लोकप्रिय हुई थी। वो थे सलमान भाई है हेयर स्टाइल बड़े बालो में बड़ा सा एक दम बीच मे चीर ओर ये उस समय घर युवा ने बनवाया दूसरा था उनका नाम राधे भाई । ये नाम भी युवा अपने लिए रखने लगे ठगे उनको भी ये पसदं था।

क्या आपको एक पागल सी लडकी याद है जो उस फिल्म में सलमान के पागल होने पर उसे ठीक होंने के लिए सपोर्ट करती थी ।।आप भी सोचते होंगे की वो है कहां ?? तो आज हम आपको बताते है वो है गई फ़िल्म जगत में ही है लेकिन बॉलीवुड में नही टॉलीवुड में ओर उनका नाम है रोशनी चौधरी ओर बोहत सी तमिल फिल्मों में काम कर चुकी है और कर भी रही है।

filmyworldz

लोगों को लाह था की वो  ऐसे ही  है एक लड़की की छोटे  से रोल के लिए लिया होगा उसके बाद शायद इसलिए नही दिख रही वो लेको इस नही था रौशनी ने साल 1999 से लेकर 2004 तक तो काफी फिल्मों में काम किया जैसे कि ‘तेरे नाम’ और ‘ख़ुशी”. मगर अचंभव वाली बात ये थी कि रौशनी साल 2004के बाद से वो फ़िल्मी परदे से गायब ही हो गयीं, ऐसा लगा जैसे कि मानों रौशनी की ज़िंदगी में अँधेरा छा गया हो. लेकिन इस कतई नही था रोशनी ने अपने कदम मजबूती से है रखे थे बॉलीवुड में।

ilmyworldz

मगर आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल भी नहीं है बल्कि एक्टिंग छोड़ने के बाद रौशनी ने फिल्म निर्देशक के तोर पर काम करना शुरू कर दिया था. साल 2010 में एक शॉर्ट फिल्म से रौशनी ने शुरुवात की थी और 17 मिनट की शार्ट फिल्म ‘ऑरेंज ब्लॉसम’ बनाई थी और इस फिल्म के लिए उन्हें ‘लॉस वेगास फिल्म फेसिटवल’ में सिल्वर ऐस अवार्ड्स से सम्मानित भी किया गया था. आप की जानकारी के लिए बता दे कि इतनी सफलता हांसिल करने के बाद भी रौशनी साल 2011 के बाद से कही गायब हो गयी हैं, वे कहा हैं किसी को कुछ नहीं मालुम.

filmyworldz

बल्कि एक्टिंग छोड़ने के बाद रौशनी ने फिल्म निर्देशक के तोर पर काम करना शुरू कर दिया था. साल 2010 में एक शॉर्ट फिल्म से रौशनी ने शुरुवात की थी और 17 मिनट की शार्ट फिल्म ‘ऑरेंज ब्लॉसम’ बनाई थी और इस फिल्म के लिए उन्हें ‘लॉस वेगास फिल्म फेसिटवल’ में सिल्वर ऐस अवार्ड्स से सम्मानित भी किया गया था. आप की जानकारी के लिए बता दे कि इतनी सफलता हांसिल करने के बाद भी रौशनी साल 2011 के बाद से कही गायब हो गयी हैं, वे कहा हैं किसी को कुछ नहीं मालुम वो अब कहाँ है किस हाल में है।

filmyworldz

filmyworldz

Sujeeth Goud