जेल में लालू समोसे तलते हुए देखें गए, अंदर देंखें उनकी बाकी तस्वीरें.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला मामले में  साढ़े तीन साल की सजा हुई है. लालू को जेल की सजा के साथ-साथ 5 लाख रुपये का जुर्माना भी हुआ है.इस मामले में लालू के अलावा फूल चंद, महेश प्रसाद, बाके जुलियस, सुनील कुमार, सुशील कुमार, सुधीर कुमार और राजाराम लोग भी दोषी ठहराये गये है. इनमें से राजाराम को 3.5 साल कैद व 5 लाख रुपये की सजा मिली है और अन्य  6 दोषियों को 7 साल की सजा और 10 लाख रुपये जुर्माना लगा है.

 

आपने देखा होगा कि जब भी लालू प्रेस के माध्यम से बोलते हुए नजर आते हैं तो लोग उनकी बोली- भाषा का खूब मजाक बनाते  हैं, लालू जब भी कुछ बोलते है तो वह सभी के लिए हंसी के पात्र बन जाते हैं. वह किसी  कॉमेडी के किंग से कम नहीं हैं और इसी वजह से लोग उन पर जोक्स बनाना भी नहीं भूलते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर लालू की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें लालू समोसे बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.इन सभी तस्वीरों में खाने की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं और उन सभी तस्वीरों को लालू के चारा घोटाला से जोड़ा गया है. जब से लालू चारा घोटाला के मामले में फंसे हैंं तभी से लोग  सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाने में लगे हुए है.इसी तरह से भी आप  लालू की इन तस्वीरों को देखकर पेट पकड़कर हंसने लगेंगे, साथ ही इनको शेयर किये बिना नहीं रह पायेंगे.

देखें तस्वीरें

 

इस तस्वीर में लालू के साथ नीतीश कुमार दिखाई दे रहे हैं.

 

जेल में समोसा तलते लालू

 

लालू के लिए स्पेशल सलाद

 

लालू के लिए शाही चारा पनीर

 

ये देखों चारा टिक्की भी है यहां पर मौजूद

 

जेल में भी लालू काट रहे हैं चारा

 

Sujeeth Goud