चरित्रहीन महिलाओं की पहचान करने का ये है सबसे आसान तरीका

आजकल के इस जमाने में ये पता करना बहुत मुश्किल हो गया है कि किस इंसान पर विश्वास किया जाए क्योंकि इंसान को धोखा देते और धोखा खाते समय नहीं लगता है। लेकिन, ऐसा कौन सा पुरुष है या महिला ये कोई नहीं जानता है। वैसे तो हिंदू धर्म में महिलाओं को देवी का दर्जा दिया गया है। ईश्वर ने भी महिलाओं की रचना काफी खूबसूरत बनाई है। ये काफी कोमल और सौम्य स्वाभाव की होती है। लेकिन, उनकी दिमाग को समझ पाना बहुत ही मुश्किल होता है।

तो चलिए आज हम महिलाओं के उन अंगों के बारे में बताते हैं जिनके जरिये आप आसानी से चरित्रहीन महिला की पहचान कर सकते हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, मनुष्यों के हाव-भाव, शरीर पर स्थित चिह्नों और शरीर के लक्षणों के आधार पर उनके स्वाभाव के बारे में बताया गया है। पैरों की उंगलियां :-अगर किसी महिला के पैर की छोटी उंगली जमीन को नहीं छूती है या फिर अंगूठे के पास वाली उंगली ज्यादा लंबी है तो ऐसी महिलाओं को समय के साथ बदलते देर नहीं लगती है।

Image result for पैरों की उंगलियां

आपको बता दें, किसी महिला के शरीर की बनावट आँख, नाक, कान, पेट और अन्य हिस्सों को देखकर उसका स्वभाव बताया जा सकता है। साथ ही यह भी बताया जाता है शादी के बाद ससुराल में महिला का स्वभाव किस तरह का होगा। जिन महिलाओं के पैर का पिछ्ला हिस्सा मोटा होता है ऐसी महिलाएं घर के लिए शुभ नहीं मानी जाती है। वहीं, जिन महिलाओं के पेट का आकार लंबा होता है उन्हें पूरी उम्र गरीबी में जीना पड़ता है। अगर इसके अलावा जिस महिला का पेट घड़े के आकार का होता है वे अपनी पूरी जीवन गरीबी से बिताते हैं।

Shriya Saran Backless Saree Mobile Wallpapers

अगर किसी महिला को बहुत ज्यादा गुस्सा आता है तो वैसी महिला के चरित्र पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। जिन महिलाओं के होठों के ऊपरी हिस्से पर बाल हो, वैसी महिलायें पति के लिए शुभ नहीं होती। वहीं, जिन महिलाओं के दांत चौड़े होते हैं उन्हें दुर्भाग्य की निशानी माना जाता है।

 

MANI