इस एक्टर के साथ श्रद्धा ने गुजारी कई रातें, बाल पकड़कर घसीटते हुए वापस घर लाये थे शक्ति कपूर।

नई दिल्ली, 19 जनवरी :बॉलीवुड में कब किसके बीच नजदीकियां बढ़ जाये ये पता ही नहीं चलता। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर फरहान अख्तर के साथ। पिछले दिनों फरहान और श्रद्धा कपूर को लेकर खबरे जोरों पर थी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। मीडिया खबरों के मुताबिक, शक्ति कपूर अपनी बेटी श्रद्धा के इस रिलेशनशिप से खुश नहीं थे और अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

बताया जाता है कि फरहान और श्रद्धा के बीच फिल्म रॉक ऑन-2 की शूटिंग के दौरान करीब आ गए और डेट करने लगे। इसके चलते श्रद्धा अपने जुहू वाले घर को छोड़कर दो बच्चों के पिता फरहान के साथ लिव इन में रहने लगी। दोनों के बीच अफेयर की ख़बरें पिछले काफी दिनों से आ रही थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब इस बात का पता बॉलीवुड के जाने-माने विलेन और श्रद्धा के पिता को चली तो आनन-फानन में फरहान के घर पहुंचे और जबर्दस्ती श्रद्धा को वापस घर ले आये।

फरहान के संग रिश्ते को लेकर पिता की नाराजगी के बाद श्रद्धा ने दूरी बनाने के बाद एक बार फिर से करीब आने के संकेत दे दिए हैं। बीते 9 जनवरी को फरहान के जन्मदिन के मौके पर श्रद्धा ने उन्हें एक प्यार भरा मैसेज भेजकर विश किया। जिसके बाद बॉलीवुड के गलियारों में दोनों के रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर से गॉशिप शुरू हो गई है।

दोनों के एक बार फिर से नजदीक आने के पीछे दो कारण हैं। पहला तो इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने के बाद फरहान को फिर से फॉलो करना और दूसरा है सोशल मीडिया पर सारी दुनिया के सामने फरहान को जन्मदिन का प्यारा सा मैसेज विश करना। दोनों के नजदीकी के पीछे बताया जा रहा है कि शक्ति कपूर का बेटी की रिश्ते को लेकर रुख नरम पड़ गया है।

Sujeeth Goud